सीरियल किसर की मौत

राजेश एस. कुमार
Fri, 08 Feb, 2019 16:57 PM IST

सीरियल किसर की मौत

imran hashmiएक दौर में इमरान हाशमी सीरियल किसर की इमेज के चलते बदनाम थे. बेचारे पर्दे पर एक्टिंग के बजाय इस कदर डूबकर किस करते थे, लगता था कि सच में प्रेमालाप कर रहे हों. हालांकि तब मीटू वायरल नहीं हुआ था, लिहाजा पाक-दामन रहे. अगर आज वही कारनामे करते, तो अब तक नप चुके होते. बहरहाल, अब वह जरा गंभीर और सामाजिक सरोकारी टाइप का सिनेमा कर रहे हैं, इसलिए कोई उन्हें सीरियल किसर के नाम से बुलाने का अपराध करता है, तो वह उसे यह कहकर चुप करा देते हैं कि सीरियल किसर मर चुका है. वैसे ठीक ही हुआ, वर्ना उन्हें आज अपने लिए अभिनेत्रियां तलाशने में बड़े पापड़ बेलने पड़ते. चूंकि अब वह ‘वाय चीट इंडिया’ से निर्माता भी बन गए हैं, सो सही टाइम पर मारा गया है सीरियल किसर.

कटरीना ने क्यों ठुकरा दी  अक्षय की सूर्यवंशी

katrina kaifपिछले काफी समय से फैन्स अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी को एक बार फिर साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं. हाल में रोहित शेट्टी ने फिल्म वीर सूर्यवंशी के लिए अप्रोच किया था जिसमें लीड रोल में अक्षय कुमार हैं. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना ने इस फिल्म को साइन नहीं किया है.

बॉलिवुड़ ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ पिछली बार शाहरुख खान की फिल्म जीरो में एक ग्लैमरस रोल में दिखाई दी थीं। इस समय वह अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है जिसमें लीड रोल में सलमान खान दिखाई देंगे. हाल में कुछ ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि कटरीना को रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म वीर सूर्यवंशी के लिए अप्रोच किया था जिसमें लीड रोल में अक्षय कुमार दिखाई देंगे.

READ  अर्जुन रामपाल और मेहर होंगे अलग, 20 साल से हैं एक साथ

रास न आया आंख मटकाना

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के आखिरी पलों में जो शख्स उनके साथ था, वह थे बोनी कपूर. उन्होंने ही श्रीदेवी को बॉथटब में मृत अवस्था में देखा था. जाहिर है, वह सीन आज भी उनके जेहन में बैठा होगा. इसलिए जब उन्होंने इसी आशय का एक सीन आंख मटका कर रातोंरात स्टार बनीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश की हिंदी डेब्यू फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ के टीजर में देखा, तो बिफर पड़े. इसी नाराजगी में उन्होंने फिल्म मेकर्स के खिलाफ नोटिस भेज दिया है. उन्हें फिल्म में श्रीदेवी की मौत की परिस्थितियों से समानता रखने वाले सीन्स पर आपत्ति है. टीजर के एंड में जिस तरह से प्रिया के बॉथटब में सिर्फ पैर दिखाई दे रहे हैं, उससे तो यही लगता है कि फिल्म श्रीदेवी की लाइफ से प्रेरित है. हालांकि यह लिफाफा देखकर मजमून भांप लेने वाला प्रकरण ज्यादा लगता है.

×