अपने बयान से पलटे राहुल, कहा- कन्फ्यूज हो गया था

ओपिनियन पोस्ट
Tue, 30 Oct, 2018 11:14 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने उस बयान से पलट गए, जिसमें उन्होंने पनामा पेपर्स और व्यापम का नाम लेकर शिवराज सिंह चौहान और उनके बेटे कार्तिकेय पर हमला बोला था।मंगलवार को एक आम सभा में राहुल ने कहा, ‘‘बीजेपी में इतना भ्रष्टाचार है कि मैं कल कन्फ्यूज हो गया था। मध्य प्रदेश के सीएम ने पनामा नहीं किया, उन्होंने तो ई-टेंडरिंग और व्यापम स्कैम किया है।’’

शिवराज सिंह ने कहा कि कई सालों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही है। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं। लेकिन राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे कार्तिकेय का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहकर, सारी हदें पार कर दी! हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं।

दरअसल सोमवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने झाबुआ में एक जनसभा में कहा था कि ‘उधर चौकीदार, इधर मामाजी, मामाजी के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में निकलता है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती। महाकुंभ, ई-टेंडरिंग में मामाजी पैसा बनाते हैं।

बताते चलें कि राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दो दिन के दौरे पर हैं। सोमवार को उन्होंने इंदौर होते हुए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की थी।

READ  मोदी कैबिनेट में फेरबदल, स्मृति ईरानी से छिना I&B तो राज्यवर्धन को मिला
×