देसी लिबास में प्रीति जिंटा, जल्द नज़र आएंगी फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ में

2013 के बाद बड़े पर्दे से गायब हुईं जानी- मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा अब जल्द ही अपनी दूसरी पारी की शुरुआत ‘भय्याजी सुपरहिट’ के साथ करने जा रही हैं। इस फिल्म में प्रीति के साथ देंगे सनी देओल। प्रीति बताती हैं कि शादी के बाद वह फिल्मों में नहीं लौटना चाहती हैं लेकिन उनके पति के कहने पर उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की है। हालही में प्रीति जिंटा डिजाइनर संयुक्ता दत्ता के लिए वॉक करने उतरीं प्रीति की खूबसूरती और लिबास ने लोगों का दिल जीत लिया।

Preity-Zinta7

मीडिया में पूछे गए सवाल कि वापसी को लेकर कोई प्रेशर तो नहीं के जवाब में प्रीति कहती हैं कि नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है। मुझे प्रोत्साहित करने के लिए मेरे पति मेरे साथ खड़े हैं मैं शादी के बाद बिजनेस की तरफ रुख करना चाह रही थी लेकिन मेरे पति ने मुझे फिल्में करने के लिए प्रोत्साहित किया । ऐसे में मुझे वापसी को लेकर कोई प्रेशर नहीं लग रहा है। वॉक के दौरान माथे पर लाल बिंदी और कानों में डिजाइनर झुमके प्रीति की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

Preity-Zinta6

लैक्मे फैशन वीक के दौरान प्रीति ने कहा, ‘मुझे लगता है कि महिलाएं ’सुपर वुमेन’ होती हैं। इसलिए मेरे लिए कभी अमेरिका तो कभी भारत यात्रा करना मुश्किल नहीं होता । मैं काफी खुश हूं, मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मैंने एक ऐसे इंसान से शादी की है जिसने मुझे दोबार फिल्म जगत में आने के लिए प्रेरित किया।

Preity-Zinta2

 ‘भैय्याजी सुपरहिट’ निर्देशक नीरज पाठक की एक्शन-कॉमेडी फिल्म है। इसमें सनी देओल, अमीशा पटेल और अरशद वारसी भी हैं। इन दिनों प्रीति जिंटा अपनी आने वाली फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हैं। बता दें कि अभिनेत्री पिछले साल अपने अमेरिकी प्रेमी जेन गुडइनफ से शादी के बंधन में बंधी थीं।

Preity-Zinta8

×