न्यूज फ्लैश

इस लड़की की ख्वाहिश पीएम मोदी ने 24 घंटे में पूरी कर दी

दिल्ली की शिल्पी ने ट्वीट कर मोदी से मांगा था उनका स्टॉल

शिल्पी तिवारी

विशेष संवाददाता
नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो सोशल मीडिया पर लोगों से सीधा संवाद करते हैं। ट्विटर पर वह लोगों को शुभकामनाएं देते हैं, उनके सवालों का जवाब देते हैं और उनसे संवाद करते हैं। लोगों को उनसे संवाद के बाद अपनी परेशानियों से निजात मिलती है और बहुत से लोगों की तो चाहत भी पूरी होती है ।
दिल्‍ली की रहने वाली शिल्‍पी तिवारी ऐसी ही महिला है जिनकी चाहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 घंटे में पूरी कर दी । शिल्‍पी ने पीएम से ट्वीट करके उनका स्‍टॉल मांगा था और पीएम ने 21 घंटे के अंदर उनकी चाहत को पूरा कर‍ दिया।
एक कार्यकम में पीएम ने पहना था स्टोल

शिल्पी ने माँगा था पीएम का यही स्टॉल

शिल्पी ने माँगा था पीएम का यही स्टॉल

शुक्रवार को महाशिवरात्रि के मौके पर नरेंद्र मोदी ने कोयंबटूर में सद्गुरु के आश्रम में 112 फीट की शिव प्रतिमा का अनावरण किया था। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने पूजा के दौरान भगवान शिव की तस्वीर वाला नीले रंग का स्टोल स्टोल पहना था। देश के करोड़ों लोगों ने इस कार्यक्रम को लाइव देखा था। इसी शाम शिल्पी तिवारी नाम की एक महिला ने उन्हें ट्वीट करके कहा कि मुझे आपका शिव स्टोल चाहिए।
शिल्पी के ट्वीट करने के 21 घंटे बाद मोदी ने अपना ये स्टोल उन्हें भेज दिया। इस गिफ्ट को पाकर शिल्पी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
शिल्पी ने ये भी लिखा, ‘स्टोल के साथ उनका साइन किया एक पेपर भी आया। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि पीएम आपकी बात सुनते हैं और वक्त निकालकर उसका व्यक्तिगत रूप से जवाब देते हैं।’
शिल्पी ने कहा कि “मैं आश्चर्यचकित हूं, समझ ही नहीं आ रहा कि इसका जवाब कैसे दूं, मतलब कमाल ही कर दिया।’

Leave a comment

Your email address will not be published.


*