न्यूज फ्लैश

9 साल के लड़के का 19 की लड़की से शादी का किस्सा खत्म

बंद हुअा शाे ' पहरेदार पिया की'

अाेपिनियन पाेस्ट
सोनी टीवी पर कुछ समय पहले ही शुरू हुआ शो पहरेदार पिया की बंद हो गया है। 28 अगस्त को इसका टेलिकास्ट नहीं किया गया। चैनल के अधिकारियों ने इस बात की पुष्ट‍ि कर दी है। पहले कहा जा रहा था कि KBC की शुरुआत के साथ इसका प्रसारण समय बदला जाएगा। हालांकि शो बंद होने की बात पर मेकर्स का कहना है कि वे नए सीजन के साथ जल्द ही वापसी करेंगे। बता दें कि 9 साल के लड़के की 18 साल की लड़की से शादी और फिर हनीमून की चर्चा का सीन दिखाए जाने की वजह से जुलाई में लॉन्च हुआ पहरेदार पिया की पहले ही एपिसोड से आलोचना का सामना कर रहा था। शो में तेजस्वी प्रकाश, अफान खान और सुयश राय लीड रोल में हैं।

लीप की हो रही थी चर्चा

आलोचना और शिकायत के बीच चर्चा थी कि शो में 10 साल का लीप लाया जाएगा। साथ ही इसके मुख्य किरदार को युवा दिखाकर कहानी में लव ट्राइएंगल जोड़ा जाएगा। खबरें थीं कि इसके लिए एक नए चेहरे की तलाश भी हो रही थी।

स्मृति ईरानी तक पहुंची थी शिकायत

वहीं कुछ समय पहले खबर ये भी आई थी कि सोनी चैनल पर शुरू हुआ शो पहरेदार पिया की जल्द ही बंद हो सकता है। शो के खिलाफ शुरू हुई एक कैंपेन पर सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने एक्शन लेते हुए ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को पत्र लिखा था।

बता दें कि पहरेदार पिया की में 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की की शादी दिखाये जाने की खूब आलोचना हुई है। फिल्म में खासतौर पर दोनों के हनीमून सीक्वेंस से दर्शक खासे नाराज हैं। पहरेदार पिया की को बंद कराने के लिए change.org पर एक कैंपेन शुरू की गई थी और स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए एक याचिका भी दायर की गई थी। इसी पर एक्शन लेते हुए स्मृति ईरानी ने BCCC को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा था।

1 Comment on 9 साल के लड़के का 19 की लड़की से शादी का किस्सा खत्म

  1. Sonal agrawal // 05/09/2017 at 4:32 pm // Reply

    वार्षिक बुकिंग कराने के लिए हेल्प करें। मैगजीन

Leave a comment

Your email address will not be published.

*