न्यूज फ्लैश

भारत में ओजोन ग्लो रेडियंस प्रीमियम फेशियल रेंज़ लांच

यह प्रीमियम रेंज़ से त्वचा में बारीक लकीरों और झुर्रियों की समस्या का भी गहराई से सफाया हो जाएगा।

एस. सी. सहगल , चेयरमैन व प्रबंध निदेशक , ओजोन ग्रुप

देबदुलाल पहाड़ी

Luminous Face Masque

हेल्थ और वेलनेस इंडस्ट्री में मशहूर ओजोन कम्पनी समूह ने ग्लो रेडियंस नाम से लक्ज़री फेशियल का प्रीमियम रेंज़ लांच किया है। यह हर प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है।

फेशियल की यह प्रीमियम रेंज़ से त्वचा में केवल ‘दमक’ (ल्युमिनोसीटी) नहीं आएगी बल्कि बारीक लकीरों और झुर्रियों की समस्या का भी गहराई से सफाया हो जाएगा। इससे कोलाजेन में मजबूती आएगी। त्वचा में कोमलता बढ़ने के साथ उसकी रंगत भी निखर जाएगी। ओजोन ग्लो रेडियंस में वैज्ञानिक फाॅर्मूले से तैयार 14 प्रोडक्ट हैं जो हर प्रकार की त्वचा की बखूबी देखभाल करते हैं चाहे वह चिपचिपी हो, सामान्य या फिर सूखी त्वचा।

ओजोन प्रोडक्ट ईकोर्सट प्रमाणित एक्टिपव सामग्रियां हैं और इस रेंज़ में पैराबेन नहीं है। इसलिए यह त्वचा की देखभाल का अधिक सुरक्षित विकल्प है। त्वचा में कोमलता और युवापन के साथ इसके कई अन्य लाभ हैं जैसे नई त्वचा आना, बारीक लकीरें और झुर्रियां जाना, ज्यादा कोलाजेन बनना, ज्यादा पिगमेंट और ऐज़ स्पाॅट में कमी। कुल मिला कर त्वचा अधिक नर्म और मुलायम हो जाएगी। फेशियल के पोषण से नमी, मकोमलता और निखार आएगा। बेदाग निखरी त्वचा में अधिक जवां दिखेंगी।
ओजोन ग्रुप के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक एस. सी. सहगल ने कहा, ‘‘उत्पादों की यह खास रेंज पेश करते हुए हमें अपार हर्ष हो रहा है। ग्लो रेडियंस के ये उत्पाद भारतीयों की स्वस्थ व चमकदार त्वचा (सभी तरह की त्वचाएं) की जरूरत को ध्यान में रखते हुए ईसीओसीईआरटी के ऐक्टिव इन्ग्रेडिएंट्स की सहायता से तैयार किए गए हैं, जो पराबीन से मुक्त हैं। किसी की त्वचा को स्वस्थ, सुंदर और चमकदार रखना कितना जरूरी है, इसके मद्देनजर ओजोन ग्रुप सौंदर्य कला के विज्ञान को ध्यान में रखकर काम करता है।’’
सहगल ने आगे कहा, ‘‘ग्लो रेडियंस फेशियल थेरैपी की दुनिया को बदल देने के लिए आया है। ओजोन आॅर्गेनिक एडवांटेज ने चेहरे के ये उपचार शुरू किए हैं जो अलग-अलग थेरैपी के जरिए आपके चेहरे में नयापन लाने के लिए तैयार की गई हैं। ये उत्पाद कुदरत के आॅर्गेनिक रहस्यों और नए विज्ञान की सहायता से तैयार किए गए हैं और इनमें सौ फीसद आॅर्गेनिक ऐक्टिव्स का उपयोग किया गया है, जो त्वचा की कई समस्याओं को असरदार ढंग से दूर करेंगे और त्वचा में पहले से कहीं ज्यादा निखार आएगा।’’

उन्होने और भी कहा की हर तरह त्वचा के लिए ग्लो रेडियन्स एक बेहतर उत्पाद है क्योंकि फार्मास्युटिकल पृष्ठभूमि से आने से आयुर्वेद ब हर्बल चीज़ो के इस्तेमाल में ओजोन की एक ऊंची पहचान है और लोगों को हमारे ऊपर बहत भरोसा हैं । भारत के अलाबा दुबई , कनाडा , पाकिस्तान , अफ़ग़ानिस्तान , कज़ाख़िस्तान , बांग्लादेश मैं ओजोन की उत्पाद उपलब्ध है ।

 

The following two tabs change content below.
ओपिनियन पोस्ट

ओपिनियन पोस्ट

ओपिनियन पोस्ट एक राष्ट्रीय पत्रिका है जिसका उद्देश्य सही और सबकी खबर देना है। राजनीति घटनाओं की विश्वसनीय कवरेज हमारी विशेषज्ञता है। हमारी कोशिश लोगों तक पहुंचने और उन्हें खबरें पहुंचाने की है। इसीलिए हमारा प्रयास जमीन से जुड़ी पत्रकारिता करना है। जीवंत और भरोसमंद रिपोर्टिंग हमारी विशेषता है।
ओपिनियन पोस्ट
About ओपिनियन पोस्ट (4574 Articles)
ओपिनियन पोस्ट एक राष्ट्रीय पत्रिका है जिसका उद्देश्य सही और सबकी खबर देना है। राजनीति घटनाओं की विश्वसनीय कवरेज हमारी विशेषज्ञता है। हमारी कोशिश लोगों तक पहुंचने और उन्हें खबरें पहुंचाने की है। इसीलिए हमारा प्रयास जमीन से जुड़ी पत्रकारिता करना है। जीवंत और भरोसमंद रिपोर्टिंग हमारी विशेषता है।

1 Comment on भारत में ओजोन ग्लो रेडियंस प्रीमियम फेशियल रेंज़ लांच

  1. your website is very useful

Leave a comment

Your email address will not be published.


*