2 दिसंबर को प्रियंका-निक बंधंगे शादी के बंधन में, तैयारियां जोरों पर

बॉलीवुड में शादियों का सीज़न चल रहा है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद अब हर कोई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के बारे में बात कर रहा है। इंटरनेट पर हर तरफ प्रियंका के दुल्हन बनने के चर्चे हैं। 29 नवंबर से शादी के प्रोग्राम शुरू हो जाएंगे और 2 दिसंबर को प्रियंका-निक हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अपनी शादी के लिए प्रियंका ने आला दर्जे के इंतजाम किए हैं। जोधपुर के उमैद पैलेस में शादी होगी और ऐसे में अब खबर आ रही है कि अपनी शादी के लिए प्रियंका ने एक चॉपर बुक कर लिया है।

बॉम्बे टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के लिए एक प्राइवेट चॉपर बुक किया है। प्रियंका नहीं चाहती कि जब वो उदयपुर एयरपोर्ट से जोधपुर के उमैद पैलेस के लिए जाएं तो कोई भी आम भीड़ या पैपराजी उन्हें परेशान करें और उनकी तस्वीरें लें।

ऐसे में उन्होंने मेवाड़ हेलिकॉप्टर सर्विस को एक चॉपर के लिए बुक किया है। अखबार में छपे बयान के मुताबिक, “29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए सिर्फ एक चॉपर ही बुक किया गया है। प्रियंका डायरेक्ट उदयपुर से चॉपर में बैठेंगी और जोधपुर के उमैद पैलेस में 29 नवंबर को लैंड करेंगी।वो 3 दिसंबर को वापिस शादी के वेन्यू से चॉपर में बैठ कर ही उदयपुर आएंगी। चॉपर में बैठ कर कौन-कौन से गेस्ट जोधपुर जाएंगे इसकी जानकारी हमारे पास नहीं है। हो सकता है कि निक जोनास भी प्रियंका के साथ ही आएं। उसी हेलिकॉप्टर को दूसरे गेस्ट को जोधपुर एयरपोर्ट से उमैद भवन ले जाने के लिए बुक किया गया है। गेस्ट के ले जाने के लिए चॉपर करीब 5 से 6 चक्कर लगाएगा। ”

आपको बता दें कि प्रियंका और निक की शादी के संगीत और महंदी का फंक्शन 29 नवंबर को होगा। 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी होगी और 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी। हिंदू रीतिरिवाज के मुताबिक 2 दिसंबर को और क्रिस्चियन परंपराओं के तहत 3 दिसंबर को शादी होगी। आप हमारे साथ बने रहिए। हम आपको इस शादी की हर एक अपडेट देते रहेंगे।

×