मुंबई- अंधेरी में फुटओवर ब्रिज का स्लैब गिरा, 5 घायल

मुंबई के अंधेरी इलाके में सुबह करीब 7:30 बजे एक फुट ओवर ब्रिज का हिस्सा गिर गया। इसके बाद अंधेरी से विले पार्ले के बीच चलने वाली सभी लोकल ट्रेन सेवाओं को रोक दिया गया है। हादसे की खबर पर फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

जानकारी के मुताबिक, ये ब्रिज अंधेरी ईस्ट को अंधेरी वेस्ट से जोड़ता है। ब्रिज का नाम गोखले ब्रिज बताया जा रहा है। फुटओवर ब्रिज का मलबा रेलवे ट्रैक पर गिरने से ट्रेन ट्रैफिक प्रभावित हुआ है।

हादसे से जुड़ी जानकारी देते हुए आरपीएफ के आर कुडवालकर ने बताया कि मलबे को ट्रैक से हटाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि अगले चार घंटों में ट्रैक को चालू कर लिया जाएगा।

फुटओवर ब्रिज के गिरने के पीछे मुंबई में लगातार हो रही बारिश को बताया जा रहा है। जिस दौरान ये हादसा हुआ, उस वक्त भी वहां बारिश हो रही थी।

अंधेरी ईस्ट को अंधेरी वेस्ट से जोड़ने वाले इस ब्रिज के पास दो स्कूल और रेलवे स्टेशन है, जिसके चलते इस ब्रिज पर हर रोज हजारों लोगों की आवाजाही होती है। हालांकि, गनीमत ये रही कि हादसा काफी सुबह हुआ और जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बारिश हो रही थी। इसलिए ब्रिज पर ज्यादा संख्या में लोग नहीं थे।

×