गोवा के सीएम पर्रिकर का बयान नहीं होने देंगे बीफ की कमी, कांग्रेस ने ली चुटकी

ओपिनियन पोस्ट, नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के एक बयान से हड़कंप मच गया है। वहीं कांग्रेस ने भी उनके इस बयान पर चुटकी ली है। दरअसल, मुख्यमंत्री पर्रिकर ने मंगलवार को कहा कि वह गोवा में बीफ की कमी नहीं होने देंगे। सूबे में बीफ की कमी न हो इसके लिए राज्य सरकार कर्नाटक से बीफ आयात करने का विकल्प खुला रखा है।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने यह आश्वासन गोवा विधानसभा में दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कर्नाटक के बेलगाम जिले से बीफ का आयात कर सकती है। मुख्यमंत्री के इस बयान से भाजपा नेता सकते में हैं। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने मनोहर पर्रिकर के इस बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का यह बयान हास्यास्पद है। एक तरफ भाजपा देश भर में बीफ का विरोध कर रही है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा के मुख्यमंत्री में गोवा में बीफ आयात की बात कह रहे हैं।

दरअसल, मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने यह बयान भाजपा विधायक नीलेश कबराल के उस सवाल पर दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि पड़ोसी राज्य से आने वाले बीफ की चिकित्सीय जांच की जाएगी। गौरतलब है कि गोवा भारत के उन राज्यों में एक है, जहां बड़े पैमाने पर लोग बीफ का सेवन करते हैं। बीफ को लेकर गोवा और केरल में भाजपा की स्थिति दुविधाजनक है। हालांकि, मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के इस बयान के बाद आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति होनी तय है।

×