करीना बनी मां, बेटे को दिया जन्म

मोस्ट अवेटेड न्यूज़ आज आ गई है और यह न्यूज़ है करीना कपूर खान के मां बनने की। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान के जिंदगी में नन्हा मेहमान आ गया है , जी हां करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक सुबह 7:30 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना ने बेटे को जन्म दिया है। इस दौरान पति सैफ अली खान, सास शर्मिला टैगोर, बहन करिश्मा कपूर सहित दोनों सितारों का पूरा परिवार मौजूद रहा।

सैफ अली खान ने बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। सैफ ने कहा, ‘मैं अपने बेटे तैमूर खान अली पटौदी की खबर आप लोगों से शेयर करके बेहद खुश हूं। मैं मीडिया का शुक्रिया अदा करता हूं जो पिछले 9 महीने से मीडिया ने हमे सपोर्ट किया। खासतौर से फैन्स को उनके प्यार के लिए बहुत शुक्रिया। मेरे और करीना के तरफ से आप सभी को मैरी क्रिसमस और हैप्पी न्यू ईयर।

कुछ दिन पहले प्रेग्नेंट करीना कपूर प्री-क्रिसमस पार्टी में अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ कैमरे में कैद की गई। पिछले 9 महीने से करीना की प्रेग्नेंसी इतनी खबरों में रही है कि इसे भारतीय मीडिया में सबसे अधिक कवर होने वाली प्रेग्नेंसी में से एक भी बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि सैफ और अभिनेत्री करीना कपूर अक्टूबर, 2012 में परिणय सूत्र में बंधे थे। इससे पहले सैफ ने अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता से सैफ के दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। सैफ अमृता से कुछ साल पहले अलग हो गए थे।

×