न्यूज फ्लैश

अभी तो राजनीति में आनंद आ रहा है- मनोज तिवारी

भविष्य में राजनीतिक कार्यकाल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी उन्हें राजनीति में आनंद आ रहा है साथ ही उनकी पार्टी उनका पूरा सहयोग कर रही है ऐसे में राजनीति में उन्होंने लंबी पारी खेलनी है

निशा शर्मा।

राजधानी दिल्ली में उड़ान उत्सव शुरू होने जा रहा है। मीडिया को इसकी जानकारी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उड़ान उत्सव के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में दी। मनोज तिवारी के साथ, चाणक्य सीरियल के निर्देशक डॉ. चन्द्र प्रकाश दिव्वेदी, अदवैतिका काला जो कि लेखक और स्क्रीन राइटर हैं, मनोज जोशी और जाने माने अभिनेता नीतीश भारद्वाज इस मुहिम से जुड़े हैं।

इस उत्सव में तिवारी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह मुहिम राजनीतिक है या सामाजिक इसके जवाब में मनोज तिवारी ने मीडिया को बताया कि यह एक गैर राजनीतिक काम है जो हम करने जा रहे हैं, यही वजह है कि हमने इस कार्य में किसी भी पार्टी के लोगों को साथ में नहीं जोड़ा है ताकि मुहिम को राजनीतिक रंग ना दिया जा सके।

तिवारी ने कहा कि ‘मैं सांस्कृतिक कार्यक्रमों से जुड़ा हुआ व्यक्ति हूं और चाहता हूं कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए लोगों में राष्ट्रीयता की भावना का संचार किया जा सके।’

हालांकि कार्यक्रम में मनोज तिवारी राजनीतिक सवालों से बचने की कोशिश करते रहे लेकिन बावजूद इसके उनके भविष्य में राजनीतिक कार्यकाल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी उन्हें राजनीति में आनंद आ रहा है साथ ही उनकी पार्टी उनका पूरा सहयोग कर रही है ऐसे में राजनीति में उन्होंने लंबी पारी खेलनी है साथ ही उड़ान जैसी मुहिमों के जरिए अभी वह समाज सेवा करना चाहते हैं।

बता दें कि उड़ान उत्सव बीस तारीख से शुरु होने जा रहा है जिसमे दिल्ली विश्विद्यालयों समेत कई विश्विद्यालयों के छात्र नुक्कड़ नाटकों में हिस्सा लेंगे। जिसके लिए एक प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की मानें तो कार्यक्रम में प्रोत्साहन के लिए अनुपम खेर, रवि किशन भी शामिल होंगे।

The following two tabs change content below.
ओपिनियन पोस्ट

ओपिनियन पोस्ट

ओपिनियन पोस्ट एक राष्ट्रीय पत्रिका है जिसका उद्देश्य सही और सबकी खबर देना है। राजनीति घटनाओं की विश्वसनीय कवरेज हमारी विशेषज्ञता है। हमारी कोशिश लोगों तक पहुंचने और उन्हें खबरें पहुंचाने की है। इसीलिए हमारा प्रयास जमीन से जुड़ी पत्रकारिता करना है। जीवंत और भरोसमंद रिपोर्टिंग हमारी विशेषता है।
ओपिनियन पोस्ट
About ओपिनियन पोस्ट (3080 Articles)
ओपिनियन पोस्ट एक राष्ट्रीय पत्रिका है जिसका उद्देश्य सही और सबकी खबर देना है। राजनीति घटनाओं की विश्वसनीय कवरेज हमारी विशेषज्ञता है। हमारी कोशिश लोगों तक पहुंचने और उन्हें खबरें पहुंचाने की है। इसीलिए हमारा प्रयास जमीन से जुड़ी पत्रकारिता करना है। जीवंत और भरोसमंद रिपोर्टिंग हमारी विशेषता है।

4 Comments on अभी तो राजनीति में आनंद आ रहा है- मनोज तिवारी

  1. Anilkumar singh // 15/09/2016 at 10:16 pm // Reply

    Jee sir politics yessa nasa hai Jo jitana purana hoga utana hi aananad aayega keepitup

  2. आदरणीय मनोज तिवारी जी आप जो भी कार्य करते हैं पार्टी का हो या पार्टी से अलग हो लेकिन भारत के सम्मान में होता है आगे समय आपका है आपको लम्बी पारी अवश्य ही खेलना चाहिए। सम्पूर्ण भारत का जन आपके साथ हैं

  3. birender kumar pathak // 16/09/2016 at 12:13 pm // Reply

    Jai hind, jaha tak mujhe aap ke bare mein jankari aur ummed hai, ki aap ek sachhe , immandar aur jamani hakikat se jude neta hai, aap janta ke bhalai mein wiswas rakhte hai. Aur bhawisye mein aap bade jimedario ko sambhal sake , ishawr apko takat aur samridh rakhe aur saman janta ka bhala kare. Jai Hind .

    • Dis donc ça fait beaucoup à supporter pour une petite souris jalouse entre le jean et ce beau soleil ^_^ Avec le blouson en cuir c&2s817;e#t top!! Bisous

Leave a comment

Your email address will not be published.

*