क्या लड़की है ना, काश मेरी बहन होती #BehenHogiTeri

निशा शर्मा।

फिल्म बहन होगी तेरी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, फिल्म में मुख्य किरदार में राज कुमार राव और श्रुर्ति हसन हैं। फिल्म का निर्देशन अजय के. पन्नालाल ने किया है। ट्रेलर से पहले फिल्म का पोस्टर और एक गीत रिलीज किया गया था।

ट्रेलर से पता लगता है कि फिल्म लखनऊ की पृष्ठभूमि पर बनी एक प्रेम कहानी है जिसमें कॉमेडी का तड़का लगाया गया है। फिल्म में राजकुमार राव गट्टू की भूमिका में है जो श्रृति हसन यानी बिन्नी से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। बिन्नी गट्टू के मौहल्ले की रहने वाली लड़की है। गट्टू बिन्नी से प्रेम क्यों नहीं कर सकता, इसका खुलासा वाइस ओवर करता है। वाइस ओवर बताता है कि देश की लड़कियां मां- बहन होती हैं, मोहल्ले की लडकियां मां-बहन होती हैं,  लेकिन गट्टू इस बात को नहीं मानता क्योंकि गट्टू मौहल्ले की लड़की से ही प्यार करता है। इस बात से गुस्साया गट्टू (राजकुमार) एक जगह कहता है कि हमें एक लौंडा बता दो जिसने लड़की को देखकर पहली बार में बोल दिया हो कि क्या लड़की है ना, काश मेरी बहन होती…

ट्रेलर से पहले फिल्म का एक गीत जारी किया गया था। वह गीत काला चश्मा की तर्ज पर एक जागरण गीत था। फिल्म में गिट्टू एक जागरण मंडली में काम करता है और वह जागरण मंडली बिन्नी का परिवार है। वह परिवार गट्टू को बताता है कि बिन्नी उसकी बहन है ना कि प्रेमिका। यहां तक कि वह बिन्नी के लिए एक लड़का भी ढूंढते हैं जिसका नाम होता है राहुल… गट्टू प्रेमिका की सगाई होने पर एक बहुत मजेदार डॉयल़ग बोलता है- राहुल नाम के लड़के इतने हरामखोर क्यों होते हैं… कुछ..कुछ होता है में सलमान भाई से लड़की कौन ले गया…राहुल। दिल तो पागल है मैं अक्षय भाई से लड़की कौन ले गया… अरे रे.. अरे रे.. राहुल, अब से हर पिक्चर में हीरो का नाम होगा गट्टू…नो राहुल। गट्टू अपने प्यार को पाने के लिए नई-नई तरकीब ढूंढता है, कईं कोशिश करता है।  क्या वह कोई ऐसी तरकीब या कोशिश कर पाता है जिससे गिन्नी और उसका परिवार शादी के लिए तैयार हो जाए। यह जानने के लिए फिल्म देखनी होगी। फिल्म 2 जून को रिलीज हो रही है।

×