टी वी की दुनिया में नहीं करूंगी वापसी – शिल्पा शिंदे

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अब किसी टीवी सीरियल में दिखाई नहीं देंगी। अभनेत्री ने  अपने बयान में कहा है कि वह अब कभी भी टीवी की दुनिया में वापस नहीं लौटेंगी । बताया जा रहा है कि टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा  सीरियल के  प्रोड्यूसर्स से नाराज हैे। यही नहीं शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो शो के प्रोड्यूसर्स और CINTAA को कोर्ट लेकर जाएंगी।  इसलिए किसी को भी उन पर बैन लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। खबरें आ रही थी कि अभिनेत्री का शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ  विवाद था जिसके चलते सीरियल के प्रोड्यूसर ने शिल्पा पर बैन की बात कही थी।

इससे पहले बैन लगाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के ऑनरेरी सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने कहा है कि CINTAA के पास किसी भी एक्टर पर बैन लगाने का अधिकार नहीं है। उधर, पिछले हफ्ते यह खबर आई थी कि अभिनेत्री, अब कपिल शर्मा के शो में दिखाई देंगी, लेकिन इस शो के क्रिएटिव डायरेक्टर ने कहा है कि विवाद खत्म होने के बाद शिल्पा शो में नजर आ सकती हैं। यानी अब यह भी साफ हो गया है कि शिल्पा अब इस सीरियल में दिखाई नहीं देंगी।

भाभी जी घर पर हैं सीरियल की प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली से विवाद के बाद शिल्पा ने सीरियल में काम करना छोड़ दिया था। दोनों के बीच काफी खींचतान के बाद मामला CINTTA पहुंचा। कहा तो यह भी जा रहा है कि CINTTA अभिनेत्री पर लाइफटाइम बैन लगा सकता है।  एसोसिएशन ने इससे पहले अभिनेत्री को शो पर लौटने के लिए कहा था, लेकिन एक्ट्रेस ने ये बात नहीं मानी। हालांकि, इस बीच एसोसिएशन के ऑनरेरी सेक्रेटरी एक्टर सुशांत सिंह (सावधान इंडिया फेम) ने कहा कि इस तरह का कोई बैन नहीं लगाया गया है। उन्होंने कहा कि CINTAA के पास किसी को काम करने से रोकने का हक नहीं है।

बता दें कि ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरीयल की शुरुआत पिछले साल 2 मार्च को हुई थी। इसी शो में अपनी खास तरह की अदाकारी के कारण शिल्पा को काफी नाम मिला। अभिनेत्री का शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ फीस को लेकर विवाद चल रहा था। खबरें यह भी आई कि शिल्पा की मांग के बाद दो बार शिल्पा की फीस भी बढ़ाई गई थी, लेकिन वह फिर भी नाराज रहीं।

×