फूजीफिल्म ने भारत में एक्स-ई 3 कैमरा को किया लॉन्च

ओपिनियन पोस्ट
Wed, 11 Oct, 2017 18:44 PM IST

देब दुलाल पहाड़ी/ ओपिनियन पोस्ट

फूजीफिल्म ने भारत में एक्स-ई 3 कैमरा लॉन्च किया। इसमें  रेंजफाइंडर  style वाला  ultra compact mirrorless  कैमरा है, जो असाधारण तस्वीर लेने और चलाने में भी आसान है, साथ ही स्टिल एवं 4के मूवीज दोनों ही श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ है।  फूजीफिल्म प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंगग डायरेक्टर यशुनोबु निशयामा ने कहा, ‘मार्च 2011 में एक्स सीरीज की शुरुआत हुई और दुनिया भर में फोटोग्राफरों के बीच यह सबसे पसंदीदा  मिररलेस कैमरा बन गया है।

भारत में भी हम मिररलेस कैमरे के वगर् में काफी संभावना देखते हैं, क्योंकि पेशेवर फोटोग्राफी में वृद्दि हुई है, शादी की फोटोमाफी बढ़ी है और ब्रांड प्रचार प्रसार के लिए व्यावसायिक फोटोग्राफी ज्यादा होने लगी है। अपने काम को दिखाने के लिए

लोग सोशल मीडिया का  इस्तेमाल भी ज्यादा कर रहे हैं। कॉम्पैक्ट साइज एक्स सीरीज मिररलेस कैमरा की विशेषता है। कि इसमें नई उन्नत तकनीक का प्रयोग किया गया है। इसमें  अच्छी पकड़, तस्वीर की बेहतर गुणवत्ता और अच्छे रंग जैसी  कई विशेषताएं हैं। हमारी नई पेशकश फूजीफिल्म एक्स-ई3 न्यूनतमवाद के सार से बनी है और अधिकतम क्रियात्मक प्रदर्शन को ध्यान में रखकर संशोधित हुई है। आने वाले वर्षों में एक्स सीरीज के कई रोमांचक उत्पादों को अपने उपभोक्ताओं के लिए लाकर हम खुश होंगे।

कार्यक्रम को दौरान फूजिफिल्म इंडिया के उपाध्यक्ष एस एम रामप्रसाद ने कहा कि इस मिररलेस श्रेणी में 2015-16 के बीच करीब 300 प्रतिशत की बढौतरी हुई है। 2015-16 में 7900 बेचा गया। और 32500 यूनिट 2016-17 में बेचा गया। 2017 में हम लोग 3.5 से 4 लाख यूनिट बेचने की उम्मीद करते हैं।

READ  जियो से जुड़े 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा ग्राहक, बना वर्ल्ड रिकार्ड

×