भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे मैच कल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क में एक दिवसीय मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें पहुंच चुकी हैं। शुक्रवार की रात होटल पहुंचने पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों का पारंपरिक ढंग से स्वागत किया गया। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित सभी खिलाड़ियों के माथे पर रोली चंदन का टीका और गुलाब का फूल देकर स्वागत किया गया।

हालांकि खिलाड़ियों के होटल पहुंचने पर उस समय थोड़ी अफरातफरी मच गयी क्योंकि लोग खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाने और उनका आटोग्राफ लेने के लिये उन के आसपास जमा हो गये थे। शास्त्री उस समय थोड़ा गुस्से में दिखे जब उनका सामान होटल के बाहर रखा रह गया और उसे कोई होटल के अंदर नहीं लेकर आया।

दूसरी बस से दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाड़ी उतरे। जिसमें सबसे आगे हाशिम अमला थे और सबसे अंत में जेपी डुमिनी उतरे। दक्षिण अफ्रीका के अधिकतर खिलाड़ियों ने अपने माथे पर रोली चंदन का टीका लगवाने से इंकार कर दिया। वह बस गुलाब का फूल लेकर आगे बढ़ गये। होटल के आसपास पुलिस का कड़ा सुरक्षा पहरा था और किसी भी आम आदमी को होटल के अंदर प्रवेश नहीं दिया गया। होटल में पहले से जो मेहमान रुके हुए थे उन्हें होटल दो दिन पहले ही छोड़ने को कह दिया गया था।

×