न्यूज फ्लैश

लाइव वोटिंग के दौरान हिना खान के साथ भीड़ ने की बदसलूकी

पुनीश-लव टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर

सुनील वर्मा।
बिग बॉस-11 में कुछ नया करने की कोशिश इस बार उलटी पड़ती नजर आई और इसका खामियाजा हिना खान को उठाना पड़ा।  हुआ यूं कि बिग बॉस सीजन 11 का सेमी फाइनल वीक चल रहा है।  इस बार घरवालों के एविक्शन के लिए वोटिंग का प्रावधान नहीं है।  इस वीक ऑडियंस को जज बनकर लाइव वोटिंग करनी थी और चारों कंटेस्टेंट को एक मॉल में जाकर वोटिंग के लिए सभी से अपील करनी थी।  लेकिन जैसे ही ये लोग मॉल में पहुंचे तो वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ में मौजूद फैन्स में से किसी ने हिना खान के साथ बेहूदगी की और उनके बाल खींच डाले।  इसको लेकर ट्विटर पर गुस्सा भी निकला और लोगों ने खेद भी जताया।

हालांकि बिग बॉस सीजन-10 में भी फाइनलिस्ट को मॉल में लेकर गए थे लेकिन उस समय लोग इस तरह बेकाबू नहीं हुए थे।  लेकिन इस बार उम्मीद से दोगुनी भीड़ वहां पहुंच गई थी।  हालांकि सभी कंटेस्टेंट को पिंजरे के अंदर रखा गया था लेकिन फिर भी भीड़ पर काबू पाना आसान नहीं था।
View image on Twitterफिलहाल अभी घर में कुल 6 सदस्यों में से एक सदस्य टास्क जीतकर फिनाले में एंट्री करेगा और वहीं नॉमिनेटड सदस्य ऑडियंस से लाइव वोटिंग की अपील करने के बाद ‘वीकेंड का वार’ में फैसला सलमान द्वारा सुनाया जाएगा।  लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि कंटेस्टेंट के साथ इस तरह की बेहूदगी का ध्यान रखा जाना चाहिए।

अब क्या होगा? पुनीश-लव टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर 

बिग बॉस के बीते एपिसोड में घर के एक कौने को म्यूजियम में तब्दील कर दिया गया था।  म्यूजियम में एंटिक्स रखे गए जिनकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये थी।  सभी कंटेस्टेंटस को दो टीम में डिवाइड कर दिया गया।  बीबी माउंटेन टास्क विनर रहे लव और पुनीश को म्यूजियम टास्क में सामान को चोरी करने का काम दिया गया था।  बाकी कंटेस्टेंट को इस म्यूजियम का गार्ड बनाया गया था।  उनकी जिम्मेदारी म्यूजियम की सुरक्षा और चोरी रोकना था।

Bigg Boss: अब क्या होगा? पुनीश-लव टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर

लेकिन टास्क शुरू होते ही कंटेस्टेंट में बहस छिड़ गई। हिना ने लव और पुनीश पर पिछले टास्क में उनके खराब मैनेजमैंट को लेकर कमेंट किया।  इसके बाद म्यूजियम टास्क के लिए लव और पुनीश ने आपस में ये फैसला किया कि वह सामान चोरी के दौरान किसी को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। इस बीच पुनीश और शि‍ल्पा में बहस हो गई।  शि‍ल्पा ने पुनीश से कहा कि वह किसी पर भी हमला नहीं बोल सकते।  लेकिन पुनीश भड़क जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें पैसों को कोई लालच नहीं है वो ऐसा क्यों करेंगे। पुनीश म्यूजियम से सामान चुराने का फैसला करते हैं लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाते हैं। बाद में पुनीश ने शि‍ल्पा पर चिल्लाने को लेकर उनसे माफी भी मांगी। वो आकाश से ये भी कहते दिखते हैं उनके लिए फिनाले की टिकट से ज्यादा जरूरी है शि‍ल्पा की दोस्ती।

Leave a comment

Your email address will not be published.

*