न्यूज फ्लैश

Big boss-11 पर सबसे बड़ा खुलासा, शिल्‍पा शिंदे होंगी इस सीजन की विनर !

60 फीसदी लोेगों की राय से‍ शिल्‍पा सबसे फेवरिट

ओपिनियन पोस्‍ट
बिग बॉस सीजन 11 अपने आखिरी सप्ताह में चल रहा है और रविवार को सीजन का फिनाले होने वाला है, लेकिन उससे पहले सट्टा बाजार से लेकर सोशल मीडिया और फैंस के बीच ये चर्चा तेज है कि इस बार का विनर कौन होने वाला है।

bigg boss 11 winer shilpa sinde | शिल्पा शिंदे होंगी 'बिग बॉस 11' की विजेता, पैसे लेकर विकास होंगे शो से बाहर!
बिग बॉस 11 के शुरुआती हफ्तों में यह अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था कि इस बार का विनर कौन बनेगा, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया और खेल में ट्विस्ट आते गए तो साफ नजर आने लगा कि फिनाले की रेस में कौन पहुंचने वाला है।
बता दें कि मास्टरमाइंड कहे जाने वाले खिलाड़ी विकास गुप्ता अपने माइंड गेम के बदौलत फिनाले तक पहुंचने में सफल हुए तो वहीं चालाकी से गेम में बने रहकर काफी इंटरटेन किया। जबकि शिल्पा गुप्ता ने सूझ-बूझ और इमोशनल तरीके से गेम खेलते हुए आखिरी दौर तक पहुंच गई।

इस सीजन के विनर को लेकर जब इस बारे टीवी सेलिब्रिटी से सवाल पूछा गया तो लगभग 60 प्रतिशत लोगों ने शिल्पा शिंदे का नाम लिया। यानी अगर सोशल मीडिया के यूजर्स और वोटों के अलावा इन सेलिब्रिटी की मानी जाए तो शिल्पा शिंदे इस बार की विनर बन रही हैं। ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रहीं और अब शो से बाहर हो चुकी बंदगी कालरा की नज़र में और भी इस बार ‘बिग बॉस 11’ का सीजन शिल्पा शिंदे जीत सकती हैं। बंदगी कहती हैं “अगर आप मुझसे पूछेंगे तो मैं कहूँगी कि इस बार का बिग बॉस सीजन पुनीश शर्मा के अलावा अगर कोई जीत सकता है तो वो शिल्पा है।
टीवी शो के सेलेब्स अबराम पांडे, श्रे पारीक, गुरप्रीत सिंह, अंकुश बाली, शरद मलहोत्रा और स्नेहा वाघ ने शिल्पा शिंदे को विनर के तौर पर देख रहे हैं। तो वहीं टीवी एक्टर्स समीक्षा भटनागर, रोहित पुरोहित, जैस्मीन भसीन और सहबान आजिम बिग बॉस के विनर के रूप में विकास गुप्ता को देख रहे हैं।
वैसे मीडिया में ये खबर भी चल रही है कि शिल्पा शिंदे ही बिग बॉस 11 की विनर बनेंगी जबकि हिना खान दूसरे और विकास गुप्ता तीसरे फाइलिस्ट होंगे। विकास बिग बॉस के द्वारा ऑफऱ किए गए पैसों को लेकर शो से बाहर हो जाएगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.


*