बिग बॉस 12- शो होस्ट के लिए कटरीना ने मांगी सलमान के बराबर फीस

‘बिग बॉस 12’ जल्द शुरू होने जा रहा है। सलमान खान के इस शो में इस बार नए फॉर्मेट में जोड़ियां नजर आएंगीं। लेकिन हाल ही में सलमान ने इस शो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। सलमान का कहना है कि कटरीना ने शो को होस्ट करने के लिए उनके बराबर फीस मांगी थी।

दरअसल मंगलवार को गोवा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई, जिसमें सलमान खान से मीडिया ने बिगबॉस से जुड़े कई सवाल किए। उनमें से एक सवाल था कि, क्या कटरीना कैफ इस सीजन में सलमान के साथ दिखाई देंगी? तो सलमान ने जवाब दिया कि, शो को होस्ट करने के लिए कटरीना ने उनके सामने एक शर्त रखी थी। इतना ही नहीं सलमान ने ये भी बताया कि कटरीना ने कितनी फीस की डिमांड की थी।

सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में मीडिया को बताया कि ये सारी अफवाहें खुद कटरीना की फैलाई हुईं हैं। उन्होंने सलमान को फोन करके पूछा था कि क्या इस बार बिग बॉस जोड़ियों का कॉन्सेप्ट हैं? तो मैं हां में जवाब दिया। तो कटरीना ने कहा कि तो क्यों न मैं भी आपके साथ शो को होस्ट करूं? मैंने पूछा ऐसा क्यों तो उन्होंने बताया कि आप शो पर अपने आप कुछ भी करते रहते हैं, अगर मैं शो को होस्ट करूंगी तो स्क्रिप्ट के मुताबिक काम करूंगी। इससे शो में बैलेंस बना रहेगा जब मैंने कैटरीना से उनकी फीस के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि हम दोनों बराबर फीस लेंगे, ये सुनकर में चौंक गया था।

×