न्यूज फ्लैश

अब नोएडा में एक और बारबेक्यू नेशन

नोएडा के सैक्टर 62 के स्टेलर आईटी पार्क में अपना दूसरा आउटलेट खोला गया ।

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए मनीष पांडे ,दीपक चौधरी और संदीप पांडे (बाएं से)

देबदुलाल पहाड़ी ।

भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट चेन बारबेक्यू नेशन द्वारा उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहर नोएडा के सैक्टर 62 के स्टेलर आईटी पार्क में अपना दूसरा आउटलेट खोला गया । सेक्टर 16 नोएडा की अपार सफलता के बाद बारबेक्यू नेशन ने नोएडा में दूसरा आउटलेट खोलने का फैसला किया । 2796 वर्ग फीट क्षेत्र में फैला यह रेस्टोरेंट स्टेलर आईटी पार्क सेक्टर  में स्थित है ।

नॉएडा के इस आउटलेट के उद्घाटन गरीब परिवारों के बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलवाने के क्षेत्र में प्रशंसनीय काम करने वाले एनजीओ ‘रास्ता’ द्वारा द्वारा की गई। स्टेलर आईटी पार्क एवं इस के आस-पास के खानपान प्रेमियों के लिए यह एक बहुत अच्छी खबर है और वह सब लाइव ग्रिल कांसेप्ट बहुत एंजॉय करेंगे कियुँकि नॉन वेज और वेज स्नैक्स को खुद ग्रिल कर के खाने का अनुभव होगा। बारबेक्यू नेशन रेस्टोरेंट कैजुअल डाइनिंग में भारत का सबसे बड़ा और अग्रणी ब्रांड है ।यह एक फिक्स प्राइस फिक्स्ड मेंन्यू रैस्टोरेंटहै। इसके मैन्यू में मेडिटेरेनियन ,अमेरिकन, ओरिएण्टल , एशियन और भारतीय कूज़ीन का समावेश है ।

इस मौके पर हेड ऑफ ऑपरेशंस मनीष पांडे ने बताया ” नोएडा हमारे लिए एक महत्वपूर्ण गंतव्य है और इसने पिछले सालों में अपार विकास देखा है , खासतौर पर एफ एंड बी सेक्टर में हमारा पहला आउटलेट की अपार सफलता से प्रोत्साहित होकर हमस्टेलर आईटी पार्क और उसके आसपास के लोगों के लिए यह नया आउटलेट हैं और सबको उत्कृष्ट सर्विस देना ही हमारा प्राथमिक लक्ष्य है।

आप को बता दें की बार्बी क्यू नेशन का परिबेश आधुनिक एवं ऊर्जा से भरपूर होते है । यहाँ के टेबल अपने ग्रिल्स के साथ एक लाइव किचन का एहसास देते हैं। यहां की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां पर अनलिमिटेड फूड का प्रावधान है। नॉन वेजिटेरियन स्टार्टर्स में मटन लसुनी सीख, पेरी पेरी प्रोन , ,कोस्टल बार्बी क्यू फिश टिक्का, जुलू कोरिएंडर चिकन , हैदराबादी टंगड़ी , आदि का और वेजिटेरियन स्टार्टर्स में क्रिस्पी कॉर्न , चिली गार्लिक मशरूम , बार्बी क्यू रोजमेरी पाइनएप्पल , काजुन स्पाइस बेबी पटेटो और अंगारा पनीर टिक्का । मीठे में ड्राई फ्रूट ब्राउनी, चॉकलेट पेस्ट्री , अंगूरी गुलाब जामुन, फ्रेश फ्रूट टॉर्ट , बादामी फिरनी एवं बेमिसाल कुलफियां भी शामिल है। 2 लोगों के लिए 1300 रुपए में भरपूर लुत्फ उठा सकते हैं ।

बारबेक्यू नेशन नॉन वेज और वेज खाने को खुद ग्रिल करके खाने के कांसेप्ट यानी कि “डू इट योरसेल्फ “कांसेप्ट का भारत में पायनियर रेस्टोरेंट है। इसका पहला रेस्टोरेंट मुंबई में 2006 में खुला था । बार्बी क्यू नेशन का विज़न है डाइनिंग का उत्कृष्ट एवं संपूर्ण अनुभव बहुत ही किफायती दामों में । उत्कृष्ट सर्विस और ग्राहक सेटिस्फेक्शन की फिलॉसफी के कारण ही 2008 तक संपूर्ण भारत के क्षेत्रों जैसे मुंबई , दिल्ली एनसीआर, चंडीगढ, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पश्चिमी बंगाल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश एवं तमिलनाडु में इस चेन का विस्तार हो गया था । यह कांसेप्ट और फिलॉसफी भारतीय ग्राहकों के मन को बहुत भाई. वर्ष 2015 में लाइव काऊंटरस को भी रेस्टोरेंट्स में शामिल किया गया जहां ग्राहकों को उनकी पसंद की डिशेस बनाकर दी जाने लगी।

‘ग्राहक ही सर्वोपरि ‘ के सिद्धांत पर चलते हुए नेशन समय-समय पर रोचक फूड फेस्टिवल्स का आयोजन करता है जैसे कि बॉलीवुड फूड फेस्टिवल और अपने ग्राहकों के लिए नए-नए स्वादिष्ट डिशीज प्रस्तुत करता है । आज बार्बी क्यू नेशन भारत में 112 से अधिक , मलेशिया में एक और यूएई में 5 आउटलेट्स में अपने स्वाद और सर्विस के जादू से ग्राहकों का दिल जीत रहा है ।

The following two tabs change content below.
ओपिनियन पोस्ट

ओपिनियन पोस्ट

ओपिनियन पोस्ट एक राष्ट्रीय पत्रिका है जिसका उद्देश्य सही और सबकी खबर देना है। राजनीति घटनाओं की विश्वसनीय कवरेज हमारी विशेषज्ञता है। हमारी कोशिश लोगों तक पहुंचने और उन्हें खबरें पहुंचाने की है। इसीलिए हमारा प्रयास जमीन से जुड़ी पत्रकारिता करना है। जीवंत और भरोसमंद रिपोर्टिंग हमारी विशेषता है।
ओपिनियन पोस्ट
About ओपिनियन पोस्ट (4584 Articles)
ओपिनियन पोस्ट एक राष्ट्रीय पत्रिका है जिसका उद्देश्य सही और सबकी खबर देना है। राजनीति घटनाओं की विश्वसनीय कवरेज हमारी विशेषज्ञता है। हमारी कोशिश लोगों तक पहुंचने और उन्हें खबरें पहुंचाने की है। इसीलिए हमारा प्रयास जमीन से जुड़ी पत्रकारिता करना है। जीवंत और भरोसमंद रिपोर्टिंग हमारी विशेषता है।

1 Trackbacks & Pingbacks

  1. Noida gets one more Barbeque Nation - Barbequenation

Leave a comment

Your email address will not be published.


*