आला रे आला गणेशा आला…#Daddy

निशा शर्मा।

गणेश चतुर्थी पर चार चांद लगाने के लिए एक और गाना आ गया है। जी हां, मुंबई की धरातल पर अपने नाम का डंका बजाने वाले गैंगस्टर अरुण गवली पर बनी फिल्म डैडी का एक ओर गाना रिलीज हो गया है, जिसके बोल हैं आला रे आला गणेशा आला…। गाने का संगीत और एक्शन दोनों ही गणेश चतुर्थी के लिहाज से बढ़िया लग रहे हैं। गाने को आवाज दी है संगीतकार और गायक वाजिद ने साथ ही गाने को संगीत दिया है साजिद-वाजिद की जोड़ी ने।

गैंगस्टर पर बनी फिल्मों के गानों की तरह इस गाने में भी लाउड म्यूजिक के बीच मार धाड़ को दिखाया गया है। फिल्म में अरुण गवली की भूमिका अर्जुन रामपाल निभा रहे हैं। बताते चलें कि ऐसा पहली बार है जब अर्जुन रामपाल किसी गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। अरुण गवली की पत्नी आशा गवली का किरदार दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री एश्वर्या राजेश निभा रही हैं। ऐश्वर्या की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है।

पिछले साल दिसंबर में फिल्म के टीज़र को रिलीज़ किया गया था, और इसके नए ट्रेलर ने लोगों में फिल्म को लेकर और ज्यादा उत्सुकता भर दी है।

फिल्म डैडी के निर्देशक आशिम अहलूवालिया हैं जिन्होंने फिल्म में सहलेखक की भूमिका भी निभाई है। आशिम ने इससे पहले फीचर डॉक्यूमेंटरी जॉन एंड जेन और मिस लवली बनाई थी जिन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। फिल्म में जॉन के अलावा फरहान अख्तर और मीर सारवर जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

बताते चलें कि गवली को एक जमाने में मुंबई के डॉन दाउद इब्राहिम का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता था। हालांकि अब अरुण गवली जुर्म की दुनिया को अलविदा कहकर राजनीति में उतर चुके हैं, जिसे जुर्म की दुनिया में अपनी निर्भयता के लिए जाना जाता था।

ट्रेलर रिव्यू यहां देखें

×