साक्षी पति धोनी केे सपोर्ट में, हर्ष गोयनका को दी अच्छा बनने की सलाह

पुणे सुपरजाइंट के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका ने धोनी का ट्वीटर पर मजाक उड़ाया। जिसके बाद धोनी के फैंस ने ही नहीं धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने  गोयनका को अपने इंस्टाग्राम पर एक संदेश के जरिये निशाना साधा है। साक्षी ने अपने संदेश में किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके पोस्ट के बाद फैंस धोनी के समर्थन में दिखाई दिए और हर्ष गोयनका की जमकर आलोचना की।

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की उसमें ‘कर्म का नियम’ बताते हुए उन्होंने लिखा, “कर्म का नियम, जब परिंदा जिंदा होता है तो वो चींटियों को खाता है, जब परिंदे की मौत हो जाती है तो चींटियां परिंदे को खाती हैं। वक्त और हालात किसी पल भी बदल सकते हैं।”

साक्षी ने अपने संदेश में आगे लिखा, “जिंदगी में किसी को कम मत आंको न ही किसी का दिल दुखाओ। हो सकता है आज तुम ताकतवर हो, पर याद रखो, वक्त तुमसे भी ज्यादा ताकतवर है। एक पेड़ से लाखों माचिस की तीलियां बनाई जाती हैं लेकिन लाखों पेड़ों को जलाने के लिए माचिस की सिर्फ एक ही तीली काफी है। इसलिए अच्छे बनिए और अच्छे काम करिए।”

बता दें कि हर्ष गोयनका ने पुणे को पंजाब से मिली हार के बाद ट्वीट किया था कि आरपीएस की अभी तक के बल्लेषबाजी के आंकड़ें- मनोज तिवारी, अजिंक्य रहाणे, डेन क्रिस्टियन की सर्वश्रेष्ठ स्ट्राबइक रेट हैं। इस ट्वीट के साथ हर्ष ने एक फोटो भी ट्वीट की है। इस फोटो में आईपीएल 10 के पिछले दो मैचों में धोनी का स्ट्राइक रेट सबसे खराब दिखाया गया है।

https://twitter.com/hvgoenka/status/850688162615656448

×