न्यूज फ्लैश

राज्यसभा में बीजेपी सांसदों ने मोदी को बताया हिंदुस्तान का शेर

कांग्रेस सांसदों ने तंज कसते हुए पूछा था - देखो-देखो कौन आया है?

विशेष संवाददाता
नई दिल्ली। संसद में राज्यसभा का नजारा आज देखने लायक था जहाँ पीएम मोदी को हिंदुस्तान का शेर बताते हुए बीजेपी सांसदों ने विपक्ष की खिल्ली उड़ाई। दरअसल, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार राज्यसभा पहुंचे थे। लोकसभा की तरह राज्यसभा में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने मेज थपथपा कर उनका स्वागत किया लेकिन विपक्षियों को ये सब रास नहीं आया ।
विपक्ष ने कसा तंज-
प्रधानमंत्री प्रश्नकाल के दौरान 15 मिनट के लिए राज्यसभा पहुंचे थे। जैसे ही ही मोदी सदन में पहुंचे तो कुछ कांग्रेस मेंबर्स ने उन पर तंज कसा कि ”देखो-देखो कौन आया है? इस पर बीजेपी मेंबर्स ने जवाब दिया, “हिंदुस्तान का शेर आया है।”
बीजेपी सदस्यों ने समर्थन में नारे लगाए थे-
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की भारी जीत के बाद कल जब पहली बार मोदी लोकसभा में आए तो राजनाथ सिंह, अनंत कुमार समेत सदन में मौजूद मंत्री और NDA के सांसद अपनी सीट पर खड़े हो गए। मेज थपथपाकर उनका स्वागत किया, जब तक कि वे सीट पर बैठ नहीं गए। कुछ मेंबर्स ने जय श्रीराम, भारत माता की जय और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए।
आज 15 मिनट तक सदन में रहे-
मोदी आज करीब 15 मिनट तक सदन में रहे। वह 12 बजकर करीब 10 मिनट पर सदन में आए और 12 बजकर करीब 25 मिनट तक सदन में रहे। बता दें कि राज्यसभा में गुरुवार का दिन पीएम और पीएमओ से जुड़े सवालों के लिए तय किया गया था। मोदी से मेंबर्स ने केंद्रीय विद्यालय में वैकेंसीज को लेकर सवाल पूछे। उल्लेखनीय है कि भाजपा को उत्तर प्रदेश में 403 सदस्यीय विधानसभा में 324 सीटों पर जीत हासिल हुई है। उत्तराखंड में भी पार्टी को भारी जीत मिली है।

Leave a comment

Your email address will not be published.


*