फिर बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे करण जौहर और शाहरुख खान ?

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर अपनी एक नई फिल्म के साथ बॉलीवुड में दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने की तैयारी में हैं। खबर है कि, शाहरुख और करण एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं और हो सकता है जल्द ही ये फिल्म फाइनल भी कर ली जाएगी।

हाल ही में करण ने कन्फर्म किया कि वो एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अपने इस नए फिल्म प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए करण ने इस बात का इशारा भी किया कि उनके खास दोस्त शाहरुख इस फिल्म का हिस्सा हो सकते है।

करण ने एक बार फिर शाहरुख के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि काफी समय बीत गया है जब उन्होंने शाहरुख के साथ काम किया था। इससे पहले शाहरुख करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में कैमियो रोल में नजर आए थे।

इन दोनों ने एक से बड़ी एक हिट फिल्म में दी हैं, जिनमें ‘कभी अलविदा ना कहना’,’ कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘माई नेम इस खान’ शामिल है। लेकिन अब की बार करण उन्हें अपनी फिल्म के लिए लीड के तौर पर कास्ट करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि करण इन दिनों कई सारी फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘धड़क’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इसी के साथ हाल ही में करण रोहित शेट्टी, सारा अली खान और रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ के सेट पर भी नजर आए थे।

वहीं अगर शाहरुख की बात करें तो शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म ‘जीरो’ में बिजी चल रहे हैं फिल्म में शाहरुख खान एक बौने आदमी के किरदार में नजर आने वाले है जिसका टीजर काफी पहले ही रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को आनंद एल राय बना रहे है। फिल्म में सलमान कैमियो कर रहे हैं। फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती

×